लखनऊ में रवि किशन के खिलाफ मामला: महिला ने अपने पुत्र के पिता के रूप में दावा किया

[ad_1]

लखनऊ में, पुलिस ने बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेता रवि किशन के खिलाफ महिला के दावे के मुताबिक मामला दर्ज किया है। महिला का दावा है कि रवि किशन ही उनकी बेटी के पिता हैं।

मामले की जानकारी

गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेता रवि किशन पर अपनी बेटी का पिता होने का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर कार्रवाई की है।

मामले का विवरण

मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी, जिन्हें अपर्णा ठाकुर भी कहा जाता है, ने अपनी बेटी के पिता के रूप में रवि किशन का नाम लिया था। महिला ने कहा कि रवि किशन उनकी 25 वर्षीय बेटी का पिता हैं।

प्रीति शुक्ला की शिकायत

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने छह लोगों – अपर्णा सोनी, उनके पति राजेश सोनी, बेटी शिनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

आरोप

आरोप में उन पर आईपीसी की धारा 120बी, 195, 386, 388, 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए हैं। प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी के खिलाफ धमकी के आरोप भी लगाए हैं।

मामले की प्रारंभिक जांच

अपर्णा ठाकुर ने दावा किया कि रवि किशन उनकी बेटी का पिता हैं और उन्हें 20 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

अंडरवर्ल्ड से धमकी का आरोप

प्रीति शुक्ला ने दावा किया कि अपर्णा सोनी ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से संलिप्त होने की धमकी दी थी। उन्हें यहां तक ​​कि अपर्णा ने उनसे कहा था, “अगर तुम बात नहीं मानोगी तो मैं तुम्हारे पति को झूठे बलात्कार के मामले में फंसा दूंगी।”

अपर्णा ठाकुर का जवाब

अपर्णा ठाकुर ने अंडरवर्ल्ड से किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और दावा किया कि उन्हें और उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा है।

महिला की चिंता

मामले के बारे में महिला ने चिंता व्यक्त की कि अपर्णा की हरकतों का उद्देश्य उन्हें और उनके पति को बदनाम करके चुनाव को प्रभावित करना था।

यह तो आरोप और मुद्दों के संदर्भ में महत्वपूर्ण जानकारी है। क्या आपको इसमें कुछ और जानना है?

[ad_2]

Source link

Leave a Comment