परिणीति चोपड़ा: प्लास्टिक सर्जरी और गर्भावस्था की अफवाहों पर बोली

[ad_1]

परिणीति चोपड़ा को इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ के लिए काफी सराहना मिल रही है, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं। यह फिल्म अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है, जिसका किरदार दिलजीत ने निभाया है और परिणीति ने उनकी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया है। परिणीति ने पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि कैसे उन्हें फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा।

गर्भावस्था और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर उन्होंने किया खुलासा

हाल ही में उन्होंने गर्भावस्था और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों से घिरी हुई थीं। उन्होंने आखिरकार इन कमेंट्स पर चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि उन्हें इसकी प्रेरणा कहां से मिली।

विद्या बालन से प्रेरणा

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने विद्या बालन से प्रेरणा ली है। “इम्तियाज सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा और कहा कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे चमकीला में सबसे खराब दिखना था और मैंने कहा, ‘मैं यह करूंगी’।”

सफलता की कहानी

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन विद्या बालन ने मुझे इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया क्योंकि उन्होंने इसे द डर्टी पिक्चर के लिए किया था। चूँकि मैं चमकीला के लिए दो साल से अधिक समय से शूटिंग कर रही थी, इसलिए मेरा बहुत सारा काम छूट गया।”

परिणीति की मेहनत

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मैंने पिछले साल छह महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बिताए, और चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना जंक खाने के लिए घर वापस गया! संगीत और भोजन। यही मेरी दिनचर्या थी।”

वजन कम करने की राह

अब वह अपना अतिरिक्त वजन कम करने की राह पर है और अपने वर्कआउट वीडियो को साझा किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment